संजय सेठ की जीत में आजसू निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका , हरेलाल महतो

आजसू नेता हरेलाल महतो के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रांची रवाना, बोले हरेलाल - संजय सेठ की जीत में आजसू निभाएगी महत्वपूर्ण भूमिका
चांडिल। आज भाजपा सांसद व एनडीए से रांची लोकसभा के प्रत्याशी संजय सेठ अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पूर्व राजधानी के मोरहाबादी में विशाल जनसभा आयोजित की गई हैं। जनसभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही हैं। इस अवसर पर ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से लोग रांची के लिए निकल पड़े हैं। आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रांची के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ईचागढ़, चांडिल, नीमडीह व कुकडू प्रखंड से बड़ी संख्या में वाहनों में हजारों कार्यकर्ता हरेलाल महतो के नेतृत्व में संजय सेठ के नामांकन जनसभा में शामिल होंगे। 

संजय सेठ की जीत में आजसू महत्वपूर्ण भूमिका में रहेगी, जीत का आंकड़ा बढ़ेगा :हरेलाल महतो 

आजसू केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ने कहा कि पिछले बार की तुलना में इस बार जीत का आंकड़ा बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि एनडीए प्रत्याशी संजय सेठ की जीत को लेकर वह आश्वस्त हैं। संजय सेठ की जीत में आजसू के कार्यकर्ता महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करेंगे। हरेलाल महतो ने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा के जनता का मूड उन्होंने भांप लिया है और जनता फिर एक बार मोदी सरकार चाहती हैं। जीत का आंकड़ा बढ़ाने के लिए भाजपा और आजसू के कार्यकर्ता कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments

close