चांडिल में बाय पास में काम होने से चांडिल मुख्य मार्ग में वाहनों के जाम का सिलसिला जारी है

इस यूटयूब चैनल के link में आपको संबंधित खबरों की वीडियो मिल जाएगी

चांडिल, चांडिल मुख्य मार्ग पर वाहन परिचालन  संख्या के अपेक्षा में छोटा पड़ गया, वाहन की संख्या में बढ़ोत्तरी हुआ, लेकिन मुख्य मार्ग की चौड़ाई नहीं बढ़ी, जिसके कारण चांडिल में ‌जाम की सिलसिला जारी है।
टाटा पुरूलिया मार्ग एन एच32 पर स्थित चांडिल बाज़ार में दो रेलवे फाटक है।रेल विभाग के द्वारा रेलवे फाटक के बदले में बाय पास की व्यवस्था की जा रही है। चांडिल में बाय पास में काम होने से चांडिल मुख्य मार्ग में वाहनों के जाम का सिलसिला जारी है। मुख्य मार्ग जाम होने से दुकानदार के कारोबार, राहगीर, सभी लोग परेशान है। चांडिल बाजार पार करने में लोगों को आधा घंटा से भी अधिक समय लग जाता है। जबकि चांडिल बाजार लगभग तीन किलोमीटर ही है।

रेलवे फाटक बंद होने के कारण वाहन की लंबी कतार लग जाती है। इस वाहन को निकालने में काफी परेशानी होता है।  चांडिल बाजार में जगह के कमी के कारण दो विपरीत दिशा से आर रहे वाहनों को  पार करने में काफी परेशानी होती है ।दुकानदारी के लिए कोई भी वाहन खड़ा होने पर चांडिल  मुख्य मार्ग से दो वाहन पार नहीं हो सकता है। जिसके कारण भी चांडिल बाजार जाम लग जाता है। चांडिल अनुमंडल के पूर्व पदाधिकारी द्वारा चांडिल जाम हटाने की बहुत प्रयास की गई लेकिन कारगर  नहीं हुआ।

Post a Comment

0 Comments

close