झिमड़ी गांव का पंचायत भवन जर्जर हो चुकी है लेकिन तकनीकी कारण से मरम्मत के फंड प्रयोग नहीं कर सकते हैं।

इस यूटयूब चैनल के link में आपको संबंधित खबरों की वीडियो मिल जाएगी

झिमड़ी गांव का पंचायत भवन जर्जर हो चुकी है लेकिन तकनीकी कारण से मरम्मत के फंड प्रयोग नहीं कर सकते हैं।  क्योंकि पंचायत भवन के पहला खाता बंद नहीं हुआ। दुसरा फंड के प्रयोग में बाधा साबित हो रहा है। 


नीमडीह, नीमडीह प्रखंड के अधीन झिमड़ी पंचायत के आधीन पंचायत भवन  काफी जर्जर हो चुका।पंचायत के पूर्व उप मुखिया सुबोध महतो ने कहा कि  पंचायत भवन का पूरा काम नहीं हुआ ,पंचायत भवन का फाइनल नहीं हुआ, पंचायत के निर्माण खाता बंद होने पर पंचायत के मरम्मत के लिए दूसरा खाता खुल सकता है। ।  पंचायत भवन का निर्माण कार्य आज से दस साल पहले हुआ था।


पंचायत भवन में  शौचालयों  में दरवाजा भी नहीं लगा है। पंचायत भवन में विकास कार्य  विसंगिता, लापरवाही देखा जा रहा है।  सुबोध चन्द्र महतो ने कहा पंचायत भवन  के निर्माण खाता बन्द  नहीं किया गया। पंचायत भवन का निर्माण कार्य पंचायत सचिव ने किया । पंचायत भवन को बिना फाइनल किए पंचायत भवन का उपयोग किया जा रहा। पंचायत भवन के फाइनल नहीं होने के कारण पंचायत भवन के मरम्मत की मरम्मत कार्य विभागीय तकनीकी समस्या उत्पन्न हो गई।  इस तरह के घटना अन्य पंचायत में भी है। आदरडीह पंचायत के पूर्व मुखिया  सुभाष सिंह ने कहा कि पंचायत के भवन  पंचायत सचिव के  द्वारा कि गई।जिसका निर्माण खाता को बंद नहीं किया गया।जिसके कारण मरम्मत कार्य करने परेशानी हो रही है।


Post a Comment

0 Comments

close