चालियामा ग्राम शिव मंदिर के समीप पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेई जी के 100वां जयंती मनाया




नीमडीह भाजपा पूर्वी के चालियामा ग्राम शिव मंदिर के समीप पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेई जी के 100वां जयंती मनाया गया और उनके उपलक्ष में 150 जरूरतमंद परिवार महिला, विधवा, असहाय व जरूरतमंदों में बढ़ते ठंड को देखते हुए भाजपा नेता सह भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बिनोद राय के द्वारा 150 परिवारों के बीच कंबल का विरतण किया गया । तत्पश्चात सभी की समस्या सुनी । ख़ासकर बुजुर्ग महिलाओं जो वृद्धा पेंशन से वंचित है उनकी समस्याओं को सुना व जल्द से जल्द समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया। बता दें कि बीते कई सालों से ठंड के मौसम में बड़े पैमाने पर पूरे ईचागढ़ विधानसभा में जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण करते हैं और इसी निमित्त आज भी कंबल वितरण का कार्यक्रम रखा गया था ।

श्री राय ने कहा कि मनुष्य के जीवन की सार्थकता तब है, जब वह गरीब और असहायों की सेवा करे। मानव जीवन का यही सबसे बड़ा कर्तव्य है। उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं, वे इंसानियत की मिसाल पेश करते हैं। उन्होंने कहा कि जीवन का सच्चा अर्थ गरीब व जरूरतमंद को मदद करना है। समाज में आपसी भाईचारा के लिये समाज के अग्रणी व प्रतिष्ठित लोगों को सदैव आगे रहना चाहिये।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष वासुदेव सिंह सरदार, मानिक मंडल, प्रशांत मंडल, चंद्रमोहन दास एवं विश्वनाथ उरांव आदि उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments

close