जिला के डोबो सापड़ा में नदी घाट पर पिकनिक मनाने गए दो युवक की नदी में डूब से मौत,

सरायकेला खरसावां जिला के डोबो  सापड़ा में  नदी घाट पर पिकनिक मनाने गए दो युवक की नदी में डूब से मौत, 

चांडिल,सरायकेला खरसावां जिला गम्हारिया थाना क्षेत्र के सापडा में पिकनिक मनाने गए पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर कदमा के  निवासी चार युवक में से दो की मौत हो गई, दो को स्थानीय लोगो ने बचाया गया.


  साथ ही स्थानीय लोगो ने नदी से बाहर निकाल कर टाटा मेन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया जहा परिजनों के पहुंचने के बाद उनका रो रो कर हुआ बुरा हाल है. 


घटना जमशेदपुर के कदमा  अनिल सुर पथ के रहने वाले 14 वर्षीय आदर्श पांडे अपने मित्र अभिमन्यु कुमार के अलावा कुल 6 साथी के साथ सभी ने पिकनिक मनाने के लिए डोबो सापडा सुवर्णरेखा नदी गए हुए थे,  जहां आदर्श पांडे अपने तीन साथियों को लेकर नदी में नहाने चला गया जबकी अभिमन्यु और करणवीर सिंह और साथी नदी किनारे खड़े थे इसी बीच गहरे पानी में आदर्श डूबने लगा यह देख कर साथियों द्वारा हो हल्ला करने पर नदी किनारे मौजूद स्थानीय  मछुआरों के द्वारा डूबते आदर्श सहित अन्य तीनों को बाहर निकाला जिसके बाद  आदर्श और करणवीर को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद  मृत घोषित कर दिया.


 घटना के बाद परिवार वालों को जानकारी मिलने पर सभी अस्पताल पहुंचे. जहा सही सलामत निकले युवक के पिता ने कहा कही और जाना था और ये लोग सपड़ा पहुंच गए और घटना घटी.खुशी के जगह पर मातम छा गया .

Post a Comment

0 Comments

close